Movie prime

शाह ने नीतीश-लालू की जोड़ी पर साधा निशाना, कहा- इन दोनों की जोड़ी तेल और पानी की तरह, ये कभी एक नहीं हो सकते

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मिथिलांचल की धरती झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में आज जमकर गरजे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना भी साधा. उन्होंने नीतीश-लालू की जोड़ी को पानी और तेल का मिश्रण बताते हुए कहा कि तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते. हां, तेल पानी को गंदा जरूर कर देता है. 

Amit Shah Rally Bihar: अमित शाह का कटाक्ष, 'नीतीश पानी और लालू तेल, तेल को कुछ नहीं होने वाला इसमें पानी...'

मिथिलांचल की धरती झंझारपुर में लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में लालू-नीतीश के लोग रामचरितमानस का अपमान कर रहे हैं. ये जन्माष्टमी की छुट्टी रद्द कर देते हैं, रक्षाबंधन की छुट्टी रद्द कर देते हैं. इनका एक ही काम है, तुष्टिकरण करना. अमित शाह ने कहा-बिहार के लोगों याद रखना. अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं बनी और 2025 में फिर से लालू-नीतीश की सरकार बनी तो बिहार का सीमांचल घुसपैठियों से भर जायेगा. क्या बिहार के लोग चाहते हैं कि उनके सीमांचल का क्षेत्र घुसपैठियों से भर जाये. 

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि दरभंगा एम्स पर नीतीश बाबू बोलते रहते हैं बहुत कम प्रदेश हैं जहां पर दो एम्स दिए गए हैं, मोदी जी ने पटना में एम्स दिया, 2020 दिसंबर में दरभंगा में दूसरा एम्स दिया. नीतीश जी ने 81 एकड़ भूमि दे दी पहले मेडिकल कॉलेज में बाद में इसको वापस ले लिया. अगर नीतीश जी ने भूमि वापस ना ले ली होती तो आज यहां पर एम्स बन गया होता और यहां पर मरीजों का इलाज हो रहा होता. 

इसमें तेरा घाटा, बीजेपी का कुछ नहीं जाता! अमित शाह ने 'तेल–पानी' की बात कर  दे दिया क्लियर मैसेज - amit shah said nitish kumar lalu yadav alliance is  like water and