Movie prime

अमित शाह 16 सितंबर को बिहार के दो जिलों का करेंगे दौरा, कांग्रेस बोली- झूठे वादे और अनर्गल बयान देने आ रहे

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह 16 सितंबर को झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र आएंगे। झंझारपुर से अमित शाह विपक्षी दलों पर निशाना साधेंगे। वहीं पहली बार अमित शाह अररिया जिले का भी दौरा करने वाले हैं. वैसे अमित शाह के बिहार दौरे से पहले राज्य की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस कहती है कि झूठे वादे और अनर्गल बयान देने आ रहे हैं। इसके जवाब में बीजेपी का कहना है कि परमिशन लेकर गृह मंत्री नहीं बोलेंगे.  

Lok Sabha | Amit Shah to launch 'En Mann, En Makkal' Padayatra on July 28  ahead of Lok Sabha polls - Telegraph India

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह 16 सितंबर यानी शनिवार को मधुबनी के झंझारपुर पहुंचेंगे. जहां वो आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद इसी दिन गृह मंत्री अररिया जिले का भी दौरा करेंगे. अमित शाह पहली बार अररिया आ रहे हैं. अमित शाह अररिया के जोगबनी में इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के पास बीएसएफ के आवासीय भवन का उद्घाटन करेंगे. वैसे उनके दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारी भी तेज कर दी है. 

बता दें इस दौरे से पहले अमित शाह ने 22 सितंबर 2022 को पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया था. पूर्णिया की रैली से ही उन्होंने बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया था. 

LIVE: अमित शाह की पूर्णिया रैली को तेजस्वी ने बताया कॉमेडी शो, कहा- न नेता  लगे, न गृह मंत्री दिखे Amit Shah Bihar Live Updates Seemanchal Visit Purnia  Rally Kishanganj tour today