Movie prime

चिराग के स्वागत के लिए तैयार हैं? तेजस्वी ने दे दिया सीधा जवाब

 

एनडीए में बिहार की 40 लोकसभा सीटों की शेयरिंग की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है. खास कर चिराग पासवान को लेकर संदेह की स्थिति है. ऐसा कहा जा रहा है कि एनडीए में उनकी मांग पूरी नहीं हो पा रही है. जिससे वह असहज महसूस कर रहे हैं. खुद को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर भी चिराग पासवान की तरफ से खुल कर कुछ भी नहीं कहा गया है. इधर राजद की नजर भी एनडीए में चल रहे खींचतान पर टिकी हुई है. अगर चिराग एनडीए का साथ छोड़ देंगे तो क्या महागठबंधन उनका स्वागत करेगी यह बड़ा सवाल है. जिसपर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

दरअसल, आज एमएलसी चुनाव के लिए महागठबंधन की 5 प्रत्याशी नामांकन के लिए बिहार विधान सभा पहुंचे. तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद रहे. यहाँ मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को लेकर बड़ा बयान दिया. तेजस्वी ने महागठबंधन में चिराग के स्वागत करने के सवाल पर कहा कि समय आने पर देखा जाएगा. मतलब साफ़ है कि तेजस्वी इनकार के मूड में नहीं है. वह चिराग पासवान पर नजर लगाए हुए हैं. 

एनडीए  में एक तरफ चिराग पासवान असहज दिख रहे हैं, तो दूसरी तरफ जदयू कोम्प्रोमयिज करने को तैयार नहीं है. अन्य घटक दलों की अपनी-अपनी मांग है. वहीं मुकेश सहनी की पार्टी को भी एनडीए में सेट करने की तैयारी भाजपा की तरफ से चल रही है. जानकारों की माने तो चिराग पासवान 5 लोकसभा और एक राज्यसभा सीट चाहते हैं. लेकिन उनकी मांग पूरी करना मौजूदा परिस्थितियों में संभव नहीं है .