Movie prime

अपनी ही पार्टी विधायक पर भड़के अशोक चौधरी, सुदर्शन कुमार पर लगाया बड़ा आरोप

 

शेखपुरा में एक दिवसीय कार्यक्रम के अवसर पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी अपने भाषण के दौरान अपने पार्टी के विधायक पर जमकर बरस पड़े.अशोक चौधरी ने बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदर्शन कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पिछले 7 वर्षों में उनके सहयोगी और समर्थक पूरी तरह से असहज महसूस कर रहे. हमारे लोगों को सम्मान मिलने में कठिनाई हो रही। उनका मनोबल टूट रहा.

दरअसल बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड के साईं इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में एक दिवसीय कार्यशाला में शामिल होने शेखपुरा पहुंचे थे. इसी बीच अपने भाषण के दौरान अपने ही विधायक पर जुबानी हमला करते हुए कहते है कि मैं सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ हूं. उनके हर कदम पर उनके सभी सुख दुख में सदैव साथ खड़ा रहेंगे. इस दौरान उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनकी कोई भी राजनीति महत्वकांक्षा नहीं है. वह स्वयं या उनके परिवार का कोई भी सदस्य यहां बरबीघा से चुनाव लड़ने नहीं आ रहा है. जिस बरबीघा की धरती और यहां के लोगों ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया. उन्हें अब अकेला और उपेक्षित महसूस होने नही देंगे। यहां लंबे समय से लोगों के साथ आत्मीय संबंध रहने के कारण उन्हें ठगा महसूस रहने नहीं दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि विधायक सुदर्शन कुमार को इस बरबीघा की सीट से जीताने में उनके समर्थकों ने जी जान लगा दी थी. उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में मैं कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष था, उस समय मैंने उनको बरबीघा सीट से पार्टी टिकट देकर विधायक बनवाया. फिर 2020 में जब मैं जदयू में आया तो उन्हें जदयू से टिकट दिलाया. उन्हें हमारे कार्यकर्ताओं ने तन मन एक करके जीत दिलाया. वे जीत हासिल भी किए. लेकिन उनके 7 वर्षों के कार्यकाल में अब तक उन कार्यकर्ताओं को उपेक्षित किया गया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि मैं सत्ता में रहूं या न रहूं. लेकिन बरबीघा के विकास में कोई कमी आने नही दूंगा.