Movie prime

दिल्ली जाने से पहले लालू यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर कही बड़ी बात, कहा- वो कोई बाबा नहीं है

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद आज एक बार फिर दिल्ली के लिए रवाना हुए. मेडिकल चेकअप के लिए वे दिल्ली गए. उनके साथ उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी भी साथ गई है. वहीं दिल्ली जाने से पहले लालू यादव से मीडिया वालों ने कर्नाटक चुनाव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पूरे देश से भाजपा का सफाया होगा. इतना ही नहीं बाबा बागेश्वर को बाबा मानने से लालू यादव ने इंकार कर दिया. उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि धीरेंद्र शास्त्री कोई बाबा नहीं है.

Lalu Yadav Back In Patna Amid Speculations On Role In "Opposition Unity"

बता दें राजद प्रमुख दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी भी है. ऐसी सूचना है कि लालू यादव दिल्ली पहुंचने के बाद रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर जाएंगे. 5 दिसंबर को लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी दी थी जिसके बाद सफल ऑपरेशन हुआ था. 

वहीं लालू यादव 28 अप्रैल को पटना आए थे. वो करीब नौ महीने बाद पटना आए। उनके पटना पहुंचते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिग्गज आरजेडी नेता का हाल जानने पहुंचे थे. सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वो लंबे समय तक दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर रुके थे। फिर वो पटना आए, यहां कुछ दिन रहने के बाद अब एक बार फिर लालू यादव दिल्ली के लिए निकल गए.