Movie prime

दिल्ली जाने से पहले बोले मुकेश सहनी, जश्न मनाइए 'INDIA' गठबंधन की सरकार बनने जा रही है

 

सातवें चरण की वोटिंग के बीच शनिवार को दिल्ली में इंडी गठबंधन की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शामिल होने के विए गठबंधन के तमाम दलों के नेता बिहार से दिल्ली कूच कर रहे हैं। हाल ही में इंडी गठबंधन में शामिल हुई विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी भी तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं, जहां वह इंडी गठबंधन की बैठक में पहली बार शामिल होंगे.

दिल्ली रवाना होने से पहले मुकेश सहनी ने लोगों से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नॉर्मल बैठक है, उसी में जा रहे हैं। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है, इसमें कहीं कोई शक नहीं है। 

प्रधानमंत्री के ध्यान पर उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट का वक्त आ गया है प्रधानमंत्री का इसलिए ध्यान में गए हैं लेकिन जो उनका ध्यान करना चाहिए था देश के युवाओं को लेकर के बेरोजगारों को लेकर के किसानों को लेकर के बीते 10 सालों में उन्होंने ध्यान किया नहीं अपनी अच्छी सेहत के लिए ध्यान में गए हैं.

वहीं अमित शाह के यह कहने पर कि हार के डर से कांग्रेस ने मीडिया से दूरी बनाई है, इसपर सहनी ने कहा कि सरकार से विपक्ष से मीडिया अगर सवाल नहीं पूछेगा तो कौन पूछेगा लेकिन आज के वक्त में मीडिया को लेकर के थोड़ा सा अलग मामला हुआ हुआ है। उनका अपना-अपना विचार है यह एक रणनीति है। अभी हमारा मन कर रहा है तो आपसे बात कर रहे हैं। उनका मन नहीं कर रहा है इसीलिए वह एक रणनीति के तहत यह कर रहे हैं।

हम बैठक कर रहे हैं क्योंकि हम काम कर रहे हैं आप तो सिर्फ ध्यान कर रहे हैं हम लोग काम कर रहे हैं आपके जैसा गुफा में जाकर आराम नहीं कर रहे हैं हमें पूरा यकीन है कि हमारी सरकार बन रही है हम लोग काम कर रहे हैं इसीलिए इसको लेकर के रणनीति बना रहे हैं नतीजा 4 जून को आएगा हम कोई भगवान तो है नहीं की बता दे किसका सरकार बन रहा है जानता लेकिन हमारे साथ है