Movie prime

पवन सिंह को बड़ा झटका, BJP ने पार्टी से किया निष्काषित, कहा - अनुशासन के विरूद्ध आपने यह कार्य किया

 

काराकाट में 1 जून को मतदान होना है। इससे पहले भोजपुरी के पावर स्टार और काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह को बड़ा झटका लगा है। भाजपा ने पवन सिंह पर बड़ा एक्शन लिया है। बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को भाजपा ने आसनसोल लोकसभा सीट से सिंबल दिया था। जिसे बाद में पवन सिंह ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व मिलकर सिंबल वापस किया। उसके बाद उन्होंने निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर एनडीए के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया। जिसके बाद भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि था कीपवन सिंह अगर काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं, तो वे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से अनुरोध करेंगे कि उन्हें पार्टी से निष्कासित करें। इसके बाद अब यह एक्शन लिया गया है। 

भाजपा के तरफ से पत्र लिखकर यह कहा गया है कि, पवन सिंह जी जो भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हैं और वो लोकसभा चुनाव में एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में उनका यह कार्य दल विरोधी है। जिससे पार्टी की छवि घूमिल हुई है तथा पार्टी अनुशासान के विरूद्ध आपने यह कार्य किया है। अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है।