Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रोड शो, झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में करेगें आज दो जनसभा

 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण की 5 सीटों पर अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. आज भी मुख्यमंत्री कई चुनावी सभा और रोड शो भी करेंगे. सीएम झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में आज दो जनसभा करेंगे. वहीं सुपौल और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में एक-एक जनसभा करेंगे. इसके अलावा झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में उनका रोड शो भी होगा. जेडीयू की तरफ से मधेपुरा में दिनेश चंद्र यादव, सुपौल में दिलेश्वर कामैत और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल चुनावी मैदान में हैं, जिनके लिए मुख्यमंत्री लगातार वोट मांग रहे हैं
तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होना है. बिहार में लोकसभा की 40 सीटों में से 9 सीट पर चुनाव हो चुके हैं. तीसरे चरण में 5 सीटों में से तीन सीट मधेपुरा, झंझारपुर और सुपौल जेडीयू का है, वहीं अररिया बीजेपी का और खगड़िया चिराग पासवान की पार्टी का है.
तीसरे चरण के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 29 अप्रैल से ही चुनावी अभियान की शुरुआत की है. पिछले दो दिन में सीएम 8 चुनावी सभा और दो रोड शो कर चुके हैं और आज एक बार फिर से कर चुनावी सभा के साथ एक रोड शो भी करने वाले हैं. जेडीयू की तरफ से तीनों सीट जीतने के लिए पूरी ताकत लगाई जा रही है.
एनडीए के सभी बड़े नेता बिहार में पूरी ताकत लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ जीतनराम मांझी, चिराग पासवान, सम्राट चौधरी, उपेंद्र कुशवाहा भी लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा के साथ वर्चुअल बैठक भी कर रहे हैं, दो वर्चुअल बैठक कर चुके हैं और इसी सप्ताह तीसरी बैठक भी करने वाले हैं उसकी भी तैयारी चल रही है.