Movie prime

पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हो सकते हैं सीएम नीतीश, जदयू एमएलसी संजय गांधी ने दिये संकेत

 

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। भाजपा की ओर से पीएम के रोड शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा जोर शोर से हो रही है कि क्या पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे? जेडीयू की ओर से इस सवाल का जवाब दिया गया है। नीतीश कुमार के करीबी और जेडीयू एमएलसी संजय गांधी ने संकेत दिया है कि पीएम के रोड शो में मुख्यमंत्री शामिल हो सकते हैं। हालांकि पार्टी की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

सीएम के शामिल होने की संभावना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले जदयू एमएलसी संजय गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगी ऐसी संभावना है. उन्होंने कयास लगाये कि मुख्यमंत्री को शामिल होंगे. यहां, बता दें कि जेडीयू की ओर से इस बारे में आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गयी है. संजय गांधी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 11 मई से एक बार फिर से प्रचार अभियान शुरू होगा. पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री की एक भी चुनावी सभा नहीं हुई है.

पीएम मोदी एनडीए के लिए लगातार सभा और रोड शो कर रहे हैं. पीएम मोदी 12 मई को राजधानी पटना में रोड शो करेंगे. रोड शो के जरिए पाटलिपुत्र और पटना साहिब लोकसभा सीट को साधने की कोशिश करेंगे. रोड शो में दोनों निवर्तमान सांसद सह भाजपा प्रत्याशी प्रधानमंत्री के साथ मौजूद रहेंगे. सम्राट चौधरी ने कहा कि पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का रोड शो होने वाला है. 12 मई की शाम वह बेली रोड से चलकर आएंगे और पूरे डाक बंगला के इलाका में रोड शो होगा.

पीएम अबतक कर चुके हैं पांच दौरा

 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री अब तक पांच बार बिहार का दौरा कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 7 जनसभा भी. चार जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए हैं. जबकि तीन सभा जो कि गया, पूर्णिया और दरभंगा में हुई उसमें मुख्यमंत्री शामिल नहीं हुए थे. अब प्रधानमंत्री 12 मई को पटना में रोड शो के साथ 13 मई को हाजीपुर और सारण सहित तीन बड़ी जनसभा भी करेंगे. प्रधानमंत्री का 2 दिनों का कार्यक्रम है. जदयू नेताओं के अनुसार मुख्यमंत्री पटना में पीएम के रोड शो और जनसभा में भी शामिल हो सकते हैं.