Movie prime

बिहार के शिक्षा मंत्री ने नीतीश कुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बीजेपी ने कहा- 61 साल के शिक्षा मंत्री की 72 साल के सीएम के लिए सम्मान?

 

रामचरितमानस पर टिप्पणी करने को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर काफी सुर्खियों में रहे थे. बार- बार हिंदू ग्रंथो को कोसने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बुधवार को सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैर छुए तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. ये वहीं शिक्षा मंत्री है जिन्होंने रामचरितमानस विवाद को लेकर कैबिनेट की बैठक में ही नीतीश कुमार से बहस भी कर ली थी.

दरअसल बिहार के राजभवन में बुधवार को पटना हाईकोर्ट के नव नियुक्त मुख्य न्यायाधीश का शपथ ग्रहण था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत राज्य सरकार के कई मंत्री वहां पहुंचे थे. इसी दौरान शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने आगे बढ़ कर नीतीश कुमार के पैर छुए . ये नजारा देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गये. लोगों ने ऐसा नजारा पहली दफा देखा. वैसे ये पहली बार हुआ है कि मंत्री चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री नीतीश का पैर छुआ हो. इसका वीडियो वायरल होने के बाद सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई. ऐसे में बीजेपी चुप कहां रहने वाली थी.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने वीडियो शेयर करते हुए गुरुवार को तीन सवाल पूछ दिए. ट्वीट कर निखिल आनंद ने लिखा- "थोथी दलील मत दो भाई कि  जिस दिन मंत्री पद की शपथ ली थी उस दिन सीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था? कैबिनेट की पहली बैठक में गए थे सीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था? कैबिनेट की बदतमीजी के लिए सीएम का पैर छूकर माफी मांगी थी?"