Movie prime

आरजेडी कार्यालय पहुंची बीमा भारती, बोलीं- पप्पू यादव देगें मेरा साथ, नॉमिनेशन के दिन रहेंगे मौजूद

 

लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी अपनी राजनीतिक तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं बिहार के 40 सीटों को लेकर महागठबंधन और एनडीए अपनी अपनी रणनीति बना रही है। वहीं बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन में पेंच फंसता हुआ दिख रहा है। पूर्णिया सीट को राजद ने अपने कोटे में रखा है तो वहीं कांग्रेस नेता पप्पू यादव भी इस सीट से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं। वहीं इस बीच पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती राजद कार्यालय पहुंची। वहीं इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि पप्पू यादव उनके साथ हैं

दरअसल, बीमा भारती आज आरजेडी कार्यालय पहुंची थी। जहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की। इस दौरान बीमा भारती ने कांग्रेस नेता पप्पू यादव से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि, वह हमारे गार्जियन हैं। हम उनसे अपील करेंगे कि वह पूर्णिया से चुनाव ना लड़े। साथ ही बीमा भारती ने दावा किया है कि पप्पू यादव उनके साथ हैं। और उनके नॉमिनेशन के दिन भी पप्पू यादव मौजूद रहेंगे। 

बीमा भारती ने कहा कि, जो पार्टी का निर्णय होगा हम इसका पालन करेंगे। पूर्णिया की जनता का साथ हमारे साथ है। पप्पू यादव भी हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव हमारे बड़े हैं, गार्जियन हैं। वह हमारे नॉमिनेशन में मौजूद रहेंगे। वहीं बीमा भारती ने मीडिया के माध्यम से पप्पू यादव से अपील की है कि वह पूर्णिया से लोकसभा चुनाव ना लड़ें।

मालूम हो कि, पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा कर चुके हैं। 4 अप्रैल को वो नामाकंन भी करेंगे। पप्पू यादव ने कहा है कि वह जान दे देंगे लेकिन पूर्णिया को नहीं छोड़ेंगे। वहीं पप्पू यादव ने कांग्रेस के झंडे पर ही पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा किया है।