Movie prime

बिहार में सियासी पारा हाई, जन विश्वास रैली को BJP ने बताया जन विश्वासघात रैली

 

आज पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास रैली आयोजित की गई है. जिसमें शामिल होने के लिए बिहार के विभिन्न जिलों सहित झारखंड से भी लोग पटना पहुंचे हुए हैं. इस रैली के जरिए महागठबंधन अपना शक्ति प्रदर्शन कर  करने की कोशिश में है.  जिसको लेकर सियासी बयानबाजी भी जोरों पर हैं. भाजपा की तरफ से जमकर हमला बोला है.

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि राजद जनादेश के खिलाफ किसी तरह से सत्ता में आ गई थी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया. राजद को लोगों की सेवा कर अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिला था लेकिन ये लोग जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने में लगे और अब अपना चेहरा छिपाने और आरोपों से बचने के लिए जनविश्वास यात्रा और रैली कर रहे हैं लेकिन असल में यह रैली जनविश्वासघात रैली है.

वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि रैली करना सभी राजनीतिक दलों का लोकतांत्रिक अधिकार है, इससे किसी को भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए. सभी दल अपनी पार्टी की रैली करते हैं लेकिन, राष्ट्रीय जनता दल की पहचान यही है कि यह चुनाव बहुत अच्छे से लड़ती है पर हर बार हार जाती है. इस बार भी उनके उम्मीदवार अच्छी लड़ाई देंगे लेकिन वे 2 लाख वोटों के अंदर से हारेंगे.