Movie prime

मुकेश सहनी के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराया केस, फेसबुक पोस्ट को लेकर घमासान

 

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में मुकेश सहनी की वीआईपी और बीजेपी के बीच मुकदमेबाजी शुरू हो गई है। वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के खिलाफ बीजेपी ने पटना के कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। तो वहीं दूसरी तरफ वीआईपी की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी तहरीर दे दी। बीजेपी का आरोप है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के गलत फोटो का इस्तेमाल किया गया है। वीआईपी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर ये फोटो लगाई गई है। जिसमें सम्राट चौधरी और मुकेश सहनी एक साथ खड़े हुए हैं। फोटो एडिट करके बनाई गई है। और लगत संदेश प्रसारित किया जा रहा है।

बिहार बीजेपी ने वीआईपी के इस फोटो को अपने एक्स अकाउंट पर भी पोस्ट किया है और कहा है कि इंडी गठबंधन का एक ही काम है। सुबह शाम झूठ बोलना। देखिए.. झूठ की फैक्ट्री का एक और नमूना। दरअसल सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रहा है उसमे सम्राट चौधरी और मुकेश सहनी हाथ में गुलदस्ता लेकर खड़े हैं।

वीआईपी ने फोटो के साथ लिखा, भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने वीआईपी पार्टी में आस्था रखते हुए वीआईपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। जिसको लेकर बिहार बीजेपी ने आपत्ति जताई है और कोतवाली थाने में वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

इसी मामले में बीजेपी ने पटना के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. और कानूनी कार्रवाई की बात कही है. तो वहीं वीआईपी ने भी बीजेपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.