Movie prime

18 जुलाई को बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं को देंगे टिप्स

 

बिहार में राजनीतिक पार्टियां विधानसभा चुनाव-2025 को लेकर अभी से ही एक्टिव मोड में हैं। संगठन के विस्तार से लेकर सांसदों और विधायकों के कामों के समीक्षा की जा रही है। इसी कड़ी सत्ताधारी पार्टी बीजेपी बड़ी बैठक करने जा रही है।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आगामी 18 जुलाई को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में होगी। जिसमें देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता राजनाथ सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इसके लिए मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी के 3000 से ज्यादा सदस्यों को न्योता दिया गया गया।

ये मीटिंग इसलिए भी खास है कि पहली बार 300 से ज्यादा सदस्य शामिल होंगे। इसमें बीजेपी के तमाम सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ ही जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रखंड के नेता शामिल होंगे।

राजनाथ सिंह की मौजूदगी में सभी सांसद, विधायकों और मंडल अध्यक्षों के साथ गहन मंथन होगा। 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। कई राजनीतिक प्रस्ताव लाए जाएंगे। नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर कार्यकारिणी की ओर से अभिनंदन प्रस्ताव लाया जाएगा। जिसके जरिए पीएम का अभिनंदन किया जाएगा। इस दौरान केंद्र के कामों को बिहार के हर गांव तक पहुंचाने का प्रस्ताव पारित होगा।
राजनीतिक प्रस्ताव के तहत बीजेपी के मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों के कामों की समीक्षा भी होगी। 2025 के विधानसभा चुनाव में कौन से राजनीतिक मुद्दों के जरिए चुनाव में जाना है। प्रचार का क्या मुद्दा होगा। हर सीट पर बीजेपी कैसे मजबूत होगी। इन बातों पर भी चर्चा होगी।

केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे तमाम योजनाओं को हर घर और लोगों तक कैसे पहुंचाएं और जरूरतमंदों को कैसे लाभ मिले, इस पर भी चर्चा होगी। एनडीए के सभी घटक दलों के साथ बीजेपी मजबूती से कैसे चुनाव लड़े और बड़ी बहुमत हासिल करें, इस पर भी मंथन होगा।