Movie prime

पटना में अतीक के पक्ष में नारेबाजी को लेकर बीजेपी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं मुख्यमंत्री

 

पटना में जुम्मे की नमाज के बाद अतीक अहमद के पक्ष में नारे लगाए गए हैं. नमाजी रईस आजम ने कहा कि अतीक अहमद के साथ गलत हुआ है. अतीक अहमद के साथ प्लान के साथ ऐसा हुआ है. वो अमर हैं और रहेंगे. उन्होंने साफ- साफ कहा कि अन्याय हुआ है, उनकी शहादत हुई है और उनकी शहादत भुलाई नहीं जा सकती है. वहीं इसको लेकर भाजपा ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. भाजपा ने कहा है- नीतीश कुमार बिहार को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं, वे यहां तालिबानी कानून लागू करना चाहते हैं.

भाजपा नेता निखिल आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुआ कहा कि नीतीश कुमार की  मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति ने बिहार को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है. राजद की गोद में बैठे नीतीश कुमार ने गृह मंत्री का पद अपने पास रखा हुआ है. तभी बिहार मुस्लिम आतंकियों का अड्डा बन गया है. पटना में सरेआम अतीक अहमद जैसे गुंडे और मवाली के समर्थन में नारे लग रहे हैं औऱ सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिये.

bihar election 2020 : nikhil anand, who left 17 year journalism and entered  politics, is now bjp candidate from maner assembly:maner seat se srikant  nirala ka kata ticket bjp ne nikhil anand

दरअसल शुक्रवार को पटना में जुम्मे की नमाज के बाद अतीक अहमद के पक्ष में नारे लगाए गए हैं. नमाजी रईस आजम ने कहा कि हमने यही दुआ की है कि अतीक अहमद की शहादत को अल्लाह कबूल फरमाए. योगी सरकार ने उनको सुनियोजित तरीके से योजना बनाकर मरवाया है. इसमें मीडिया, पुलिस और सरकार सबका हाथ है. शहीद अतीक अहमद अमर रहें. रोजा के दिनों में उसे मरवाया गया है. पूरे दुनिया के मुसलमानों की नजर में वो शहीद हैं. वो अमर हैं और रहेंगे.