Movie prime

बीजेपी ने ही नीतीश कुमार को अपने कंधे पर बैठाकर सरकार चलाने के बारे में सिखाया: सम्राट चौधरी

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज साफ़-साफ़ कह दिया कि उन्हें मर जाना कबूल है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना कबूल नहीं है. वहीं अब इसको लेकर बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है. बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने ही नीतीश कुमार को अपने कंधे पर बैठाकर सरकार चलाने के बारे में सिखाया.

BJP ने सीएम पर साधा निशाना, कहा - राष्ट्रीय स्तर पर नीतीश की कोई पहचान नहीं  | BJP targeted CM said Nitish has no identity at the national level - News  Nation

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी एक दिवसीय दौरे पर खगड़िया पहुंचे. जहां उन्होंने सन्हौली स्थित केसरी व्यामशाला के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया और लोगों को संबोधित किया. इसी दौरान उन्होंने नीतीश और लालू पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि, लालू यादव हो या नीतीश कुमार इनलोगों को पहचान दिलवाने का काम भाजपा ने ही किया है वरना इनकी पहचान कभी भी इतनी बड़ी नहीं हो पाती. लेकिन, अब बिहार की जनता सबकुछ समझ चुकी है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा. इन्होंने इससे पहले भी कहा था कि, मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा में शामिल नहीं होंगे, लेकिन इसके बाबजूद वो बीजेपी में शामिल हुए थे. इसलिए वो अच्छी तरह से समझ लें कि बीजेपी ने ही उनको नेता बनाने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का काम लेटलतीफी वाला है. नीतीश कुमार का ध्यान विकास योजनाओं पर ना होकर सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में है.