Movie prime

'JDU के करीबी विधायकों को बीजेपी तोड़ेगी' मुकेश रौशन बोले- नीतीश कुमार को CM की कुर्सी से हटाकर अपना सीएम बनाएगी बीजेपी

 

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और राजद को बड़ा झटका लगा है. दरअसल मंगलवार को महागठबंधन में फूट हो गई. राजद की एक महिला विधायक और कांग्रेस के दो विधायकों ने अपनी पार्टी का साथ छोड़ दिया और एनडीए का हाथ थाम लिया. तीनों विधायक ने अपनी पार्टी को छोड़ा और बीजेपी में शामिल हो गए. जिन विधायकों ने कांग्रेस और राजद को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. उनमें कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ, कांग्रेस के ही विधायक मुरारी प्रसाद गौतम और राजद की विधायक संगीता देवी का नाम शामिल है.

अब इसके बाद राजनीतिक गलियारे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के कई और विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. इस बीच बुधवार को आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि बिहार में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनने में लगी हुई है. आरजेडी विधायक ने यहां तक दावा कर दिया कि जेडीयू के करीब विधायकों को बीजेपी तोड़ेगी और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर अपना सीएम बनाएगी.

मुकेश रौशन ने कहा कि महागठबंधन के जिन 6 विधायकों (कांग्रेस के 4 और आरजेडी के 2) ने अब तक पाला बदला है, उनकी सदस्यता जायगी. साथ ही हमलोग इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग करेंगे.


राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा कि यह बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में यही हाल है. कई पूर्व विधायक, पूर्व सीएम टूट रहे हैं. सभी के पीछे ईडी-सीबीआई को लगा दिया गया है. औद्योगिक घरानों के पैसे का इस्तेमाल किया जा रहा है. जहां तक उनकी आत्मा जागने की बात है, जो लोग पार्टी छोड़कर गए उनकी आत्मा जगी नहीं है, बल्कि मर गई है.