Movie prime

बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भरी हुंकार, कहा- बिहार में अब बस भाजपा ही दिखेगी, नीतीश कुमार को उखाड़ फेकेंगे

 

बिहार बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है। एयरपोर्ट से लेकर भाजपा दफ्तर तक भाजपा कार्यकर्ताओं की लाइन हाथी-घोड़े और बैंड-बाजे के साथ मौजूद थे. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पटना एयरपोर्ट से खुली जीप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ रोड शो करते हुए प्रदेश कार्यालय पहुंचे. सम्राट चौधरी के स्वागत में नेताओं का हुजूम सड़कों पर उतरा था. इतना ही नहीं डॉक्टर संजय जयसवाल ने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को पदभार ग्रहण करवाया। 

भाजपा ऑफिस में नेतागण।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में अब बस भाजपा ही दिखेगी। पार्टी में मुझे जो सम्मान दिया गया। मुझे पहले विधान परिषद का विरोधी दल का नेता बनाया गया और अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष। उन्होंने आगे कहा कि समता पार्टी नीतीश कुमार ने नहीं बनाया, मेरे पिताजी ने समता पार्टी बनाया। नीतीश कुमार ने उस पार्टी पर कब्जा कर लिया। उन्हें हम अब उखाड़ कर फेंक देंगे।

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का नाम भी लेने में अब मुझे शर्म आती है। ऐसा व्यक्ति बिहार चला रहा है। उन्होंने नीतीश कुमार से आग्रह किया कि चलिए कल्याण बीघा में हम बीजेपी के कार्यकर्ता लोग कुटिया बनाते हैं। कहां आप बिहार को थकाने का काम कर रहे हैं। लोग कहते हैं कि बिहार में इंजीनियर मुख्यमंत्री है और उत्तर प्रदेश में कहता था कि काबा, तो बाबा बा... यही न कहता था। उन्होंने कहा कि  मैं अभी लोगों के बीच कहता हूं कि बिहार में नीतीश कुमार को हटा दीजिए और बिहार में किसी मंडल अध्यक्ष को केंद्रीय नेतृत्व दे दीजिए तो मैं कहता हूं कि नीतीश कुमार से अच्छा मुख्यमंत्री बनकर दिखाएगा।