Movie prime

बिहार के मंत्रियों को मिले विभागों पर तेजस्वी ने कसा तंज, बोले- थमा दिया गया झुनझुना

 


देश में तीसरी बार मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का बंटवारा हुआ। जिस पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जिस बिहार ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया उसे मंत्रिमंडल बंटवारे में झुनझना थमा दिया गया। तेजस्वी ने एक्स पर प्रतिक्रिया जाहिर की। साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल के नवनियुक्त सदस्यों को शुभकामनाएं भी दीं।

 तेजस्वी यादव ने जेडीयू भाजपा और एनडीए सहयोगियों को विभाग आवंटन को 'झुनझुना' बताया है और कहा है कि बिहार के नए मंत्रियों को दिए गए विभाग उतने महत्वपूर्ण नहीं थे जितना कि राज्य की भूमिका है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के गठन में सहयोगी दल अहम विभागों पर सौदेबाजी कर सकते थे। मुझे लगता है कि बिहार के मंत्रियों को सिर्फ झुनझुना दिया गया है। नई सरकार के गठन में बिहार ने बड़ी भूमिका निभाई है। बेशक, विभागों का बंटवारा करना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। तेजस्वी ने ये बयान दिल्ली से पटना लौटने पर दिया। 

 तेजस्वी यादव ने जेडीयू भाजपा और सहयोगियों को विभाग आवंटन को 'झुनझुना' बताया है और कहा है कि बिहार के नए मंत्रियों को दिए गए विभाग उतने महत्वपूर्ण नहीं थे जितना कि राज्य की भूमिका है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के गठन में सहयोगी दल अहम विभागों पर सौदेबाजी कर सकते थे। मुझे लगता है कि बिहार के मंत्रियों को सिर्फ झुनझुना दिया गया है। नई सरकार के गठन में बिहार ने बड़ी भूमिका निभाई है। बेशक, विभागों का बंटवारा करना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। तेजस्वी ने ये बयान दिल्ली से पटना लौटने पर दिया।