Movie prime

आनंद मोहन की रिहाई को लेकर पंचगछिया में निकाली गई भव्य रोड शो, चेतन आनंद और सुरभि आनंद हुए शामिल

 

बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरूवार को 16 साल बाद जेल से रिहा हो गए. इस रिहाई को लेकर सहरसा के पंचगछिया में बिना भव्य रोड शो निकाला गया. इस रैली की अगुवाई आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद कर रहे थे. रैली में कई गाड़ियां और स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था. इस रोड शो में आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद भी थी. 

Anand Mohan के बेटे चेतन आनंद ने निकाली 'आभार बिहार सरकार रैली', सहरसा के  पंचगछिया में सजाया मंच, mla chetan anand aabhar bihar sarkar rally in  saharsa over anand mohan release

चेतन आनंद ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए अपने पिता की रिहाई की बात साझा की और कहा कि मांगलिक कार्यों में सब कुछ शुभ ही शुभ हो रहा है. इसलिए हमलोग नेगेटिव बातों पर कोई चर्चा नहीं करेंगे. उन्होंने ये जरूर कहा कि अन्य मुद्दों पर 3 मई के बाद चर्चा करेंगे कि पिता आनंद मोहन क्या फैसला लेते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि आनंद मोहन को जी कृष्णैया की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा हुई थी। 16 साल बाद उनकी रिहाई हुई है। 26 अप्रैल को उन्होंने 15 दिन की पैरोल खत्म होने के बाद सरेंडर किया था। उसी रात जेल में रिहाई की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। वहीं, बाहुबली आनंद की रिहाई को भव्य बनाने की तैयारी है।