Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश ने पार्टी को बर्बाद कर दिया और पीएम बनने का बड़ा अवसर खो दिया: उपेंद्र कुशवाहा

 

जनता दल (यू) से बगावत करने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के नाम से नई पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते रहते है. वहीं एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी को राजद के हाथों गिरवी रख दी है. इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर भी चिंता जाहिर की. 

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार को राजद से बचाना होगा. इसी को लेकर विरासत बचाओ यात्रा पर निकले हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फरमान जारी कर दिया है और उन्होंने उनके हाथों में सत्ता सौंपने का ऐलान किया है, जो बिहार को 2005 से पहले वाले शासन में ले जाना चाहते हैं. राज्य में बढ़ता अपराध अभी झलक मात्र है. जिस दिन आरजेडी सत्ता में पूरी तरह से वापस आएगी उस दिन क्या होगा, अंदाजा लगाना मुश्किल है. यह सोचकर भी डर लगता है.

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल कहने वाला उपेंद्र कुशवाहा ही थी. उस समय नीतीश का एक्शन सही होता, तो संभव था. किंतु उन्होंने पार्टी को बर्बाद कर दिया और पीएम बनने का बड़ा अवसर खो दिया. अब बर्बाद आधार पर कैसे पीएम मैटेरियल कहे जा सकते हैं.