Movie prime

पूरे परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने पहुंचे चिराग चिराग पासवान, बोले- हमारी जीत सुनिश्चित

 

30 मई की शाम को सातवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया. इसके बाद से सभी नेता अब चैन की सांस ले रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टी की जीत की दुआ कर रहे हैं. जमुई सांसद और LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान अपने पूरे परिवार के साथ उत्तरप्रदेश के अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए.

इस दौरान हाजीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव प्रचार की व्यस्तता काफी रही. प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा में आने का सौभाग्य मुझे मिला था. तभी से मेरे मन में इच्छा थी कि पूरे परिवार के साथ मैं यहां आऊं. कल जैसे ही प्रचार समाप्त हुआ हमारा पूरा परिवार अयोध्या आया और प्रभु राम के दर्शन किए.आज हम जो भी हैं इन्हीं के आशीर्वाद से हैं और ये सदैव बना रहे इसी भाव से हम आए हैं.

हनुमानगढ़ी आकर हमने बजरंगबली का आशीर्वाद लिया. जिस तरीके से मेरे पीएम मोदी जी ने चौमुखी विकास किया आखिर जनता उन्हें वोट क्यों नहीं देगी. 500 साल से रामलला जो टेंट पर विराजमान थे, उन्हें पीएम ने भव्य राम मंदिर में विराजमान कराया. करोड़ों रामभक्तों का साथ उनके साथ है.

साथ ही चिराग पासावन ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग सनातन को समाप्त करने की सोच रखते हैं, जो लोग शक्ति के विनाश की सोच रखते हैं, मुझे नहीं लगता कि देश की जनता कभी उनलोगों का साथ देगी. ऐसे में हमें विश्वास है कि 4 जून को नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार पीएम बनेंगे.