Movie prime

Chirag ने Congress पर उठाया सवाल, अडानी-अंबानी पर चुप क्यों, कहा- ज़रूर दाल में कुछ काला है

 

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने विपक्ष से आडानी अंबानी को लेकर बड़ा सवाल किया है। उन्होंने पूछा है कि अब विपक्ष के लोग अडानी अंबानी का नाम क्यों नहीं ले रहे हैं। वहीं पीएम के इस सवाल के बाद सियासी पारा हाई है। एनडीए के तमाम नेता सवाल कर रहे हैं कि विपक्ष अब अडानी अंबानी का नाम क्यों नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी पूछा है कि क्या अडानी अंबानी उनका ध्यान रख रहे हैं, इसलिए वो नाम लेना छोड़ दिए हैं।

अडानी -अम्बानी का क्यों नहीं ले रहे नाम

चिराग पासवान ने कहा कि, कांग्रेस के वे लोग जो रोज अडानी -अम्बानी का नाम लेकर हमलोगों को घेरने का काम करते थे, अडानी -अंबानी को लेकर कई तरह की बातें करते थे। वे लोग आज चुप क्यों हैं? उनको (कांग्रेस ) बताना चाहिए कि आखिर चुनाव के बीच में ही इन लोगों ने ऐसे मुद्दों को उठाना क्यों बंद कर दिया? 

चुनाव के समय में क्यों नहीं बोल रहे हैं?

इसके आगे चिराग ने कहा कि पिछले एक साल से ये लोग हर जगह, पार्लियामेंट से लेकर जहां भी मौका मिलता था, एक ही बात बोलते थे कि अडानी-अंबानी ने सरकार को ऐसा तो सरकार को वैसा ! अब आज चुनाव के समय में क्यों नहीं बोल रहे हैं? कांग्रेस के इस रवैया से अब तो यह साफ हो गया है कि उनकी तरफ से जो हमलोगों पर आरोप लगाए जाते थे, वह गलत था और इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं थी।

वहीं चिराग ने आगे कहा कि, इससे एक बात तो साफ होती है कि चुनाव के पहले जो आरोप ये लोग लगा रहे थे वो बेबुनीयादी थी। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार हिंदुओं की जनसंख्या 8 प्रतिशत कम हुई है तो वहीं अल्प संख्यकों की जनसंख्या में वृद्धि हुई है। इसको लेकर चिराग पासवान ने कहा कि, यह चिंता का विषय है। 

शहज़ादे चुनाव में अंबानी, अडानी से कितना माल उठाया है

दरअसल, एक चुनावी सभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था कि, "जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने (राहुल गांधी) अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया।" पीएम मोदी बोले, "मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अडानी से कितना माल उठाया है। काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं। आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या?" "क्या सौदा हुआ है। आपने रातों रात अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया। ज़रूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक अंबानी, अडानी को गाली दी और रातों रात गालियां बंद हो गईं। मतलब कोई न कोई चोरी का माल, टेंपो भर भरकर आपने पाया है। देश को जवाब देना पड़ेगा।"