Movie prime

चिराग, शाहनवाज और विजेंद्र यादव ने डाला वोट, NDA की जीत का किया दावा

 

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर आज सुबह से मतदान जारी है। इन पांच सीटों में झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया शामिल है. इन सभी सीटों पर बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए और विपक्षी INDIA ब्लॉक के बीच सीधी टक्कर है। कई बड़े नेता भी वोट करने पहुँच रहे हैं। खगड़िया में चिराग पासवान, सुपौल में शाहनवाज हुसैन और मंत्री विजेंद्र यादव ने मतदान किया। मतदान के बाद तीनों ने NDA की जीत का दावा किया। 

लोजपा रामविलास के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने खगड़िया के अलौली के मध्य विद्यालय बेलाही में वोट डाला। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का महापर्व है। सबकी जिम्मेदारी है कि वो बाहर निकले और वोट डाले। हमें उम्मीद है कि इसबार वोट का प्रतिशत भी बढेगा। उन्होंने कहा कि मैं यहाँ नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर आया हूँ। इस बार परिणाम बहुत अच्छा होने वाला है। 

सुपौल में भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन सुबह-सुबह वोट डाला है। उन्होंने कहा कि पूरी जगह मोदी लहर चल रही है। लोग कह रहे उम्मीदवार नहीं मोदी को वोट दे रहे हैं। वहीं वोटिंग परसेंटेज कम होने पर कहा कि इंडी गठबंधन वाले जीत नहीं रहे, इसलिए जो वोटिंग हो रही वो एनडीए के पक्ष में है। वहीं तेजस्वी के बीमार होने पर कहा कि वो यंग हैं, लेकिन उन्हें अपने वजन का ख्याल रखना चाहिए। पीएम से उन्हें सीख लेनी चाहिए। प्रधानमंत्री इस उम्र में तेजस्वी से ज्यादा फिट हैं और जो फिट है, वो हिट है।

 सुपौल के बूथ संख्या 137 पर ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने अपना वोट डाला। उन्होंने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर NDA की जीत होगी।