Movie prime

तमिलनाडु मामले को लेकर चिराग का फूटा गुस्सा, कहा- नीतीश कुमार ने बिहारियों को मरने के लिए दूसरे राज्यों में छोड़ दिया है

 

तमिलनाडु में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर बिहार की सियासत काफी ज्यादा गरमा गई है. बीजेपी लगातार इस मुद्दे को उठा रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे को लेकर लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जो स्थिति दिख रही है अगर ऐसा हाल तमिलनाडु में है तो बहुत ही यह चिंतनीय स्थिति है. हालांकि वीडियो का पुष्टी नहीं कर रहा हूं लेकिन इस मामले में नीतीश सरकार पल्ला झाड़ रही है. 

'Use And Throw' Part Of Nitish Kumar's Work Culture: Chirag Paswan

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले हो रहे थे तो बिहार के डिप्टी सीएम वहां के मुख्यमंत्री के साथ केक काट रहे थे. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण बिहारी शब्द गाली का समान हो गई है और उन्होंने बिहारियों को मरने के लिए दूसरे राज्यों में छोड़ दिया है.

चिराग ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जिस तरह से पूरे मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं वह कहीं से भी ठीक नहीं है. सिर्फ अधिकारियों को आदेश देकर मुख्यमंत्री खानापूर्ति कर रहे हैं. मुख्यमंत्री को इस बात की चिंता होनी चाहिए कि उनके लोगों को दूसरे राज्यों में पीटा जा रहा है. नीतीश कुमार खुद वहां के मुख्यमंत्री से क्यों बात नहीं करते हैं. नीतीश कुमार को जब प्रधानमंत्री बनना होगा तो सभी के दरवाजे-दरवाजे भागेंगे. 

Budget has taken care of every section: Chirag Paswan | Deccan Herald