Movie prime

सीएम नीतीश के हेलीकॉप्टर का तेल खत्म, नाराज होकर सड़क मार्ग से निकल

 

 बिहार सीएम नीतीश कुमार उस वक्त काफी गुस्से में आ गए जब उन्हें पता चला कि उनका हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सकता है. इसके बाद सीएम को सड़क मार्ग से निकलना पड़ा. इसे सीएम की सुरक्षा में चूक मानी जा रही है.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार पटना के मसौढ़ी गांधी मैदान में नीतीश कुमार जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे थे. जैसे ही कार्यक्रम खत्म होने के बाद हेलीकॉप्टर की और बढ़े तो पता चला कि हेलीकॉप्टर का तेल ही खत्म हो गया है. ऐसे में मुख्यमंत्री नाराज होकर सड़क मार्ग से निकल गए.

हेलीकॉप्टर के पायलट ने बताया कि मसौढ़ी आने से पहले आनन-फानन में तेल लेना ही भूल गए थे. तेल खत्म होने के कारण गांधी मैदान मसौढ़ी में तकरीबन 1 घंटे से हेलीकॉप्टर रहा खड़ा. देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही. आपकों बता दें कि सीएम नीतीश कुमार मसौढ़ी में पाटलिपुत्र से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में सभा करने के लिए पहुंचे थे.

जंगलराज का किया जिक्रः सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव और उनके परिवार पर निशाना साधा. उन्होंने जंगलराज का जिक्र करते हुए कहा कि 2005 से पहले मसौढ़ी में क्या होता था? लोग शाम में घरों से नहीं निकलते थे. हर तरफ जंगलराज का माहौल था. लूट, हत्या और किडनैपिंग का माहौल था. उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनी तो सबकुछ खत्म कर दिया.

1 जून को मतदानः पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव का मुकाबला लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती से है. इस सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होगी. 4 जून को पूरे देश में एक साथ रिजल्ट आएगा. अपनी-अपनी जीत को लेकर दोनों दल के नेता पसीना बहा रहे हैं.