Movie prime

PM मोदी की बधाई का CM नीतीश ने दिया जवाब, बोले- जनता मालिक है और उनकी सेवा करना हमारा मूल उद्देश्य है

 

बिहार में एकबार फिर एनडीए की सरकार बन गई है. नीतीश कुमार ने 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वहीं सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा उपमुख्यमंत्री बने हैं. शपथग्रहण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा को बधाई दी. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए पीएम मोदी  को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं.

नीतीश कुमार ने ट्वीट में लिखा ""मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके द्वारा दी गई बधाई एवं शुभकामना के लिए अपनी ओर से और समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं तथा उनके सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं. बिहार में एन०डी०ए० गठबंधन के साथ नई सरकार का गठन हो चुका है. जनता मालिक है और उनकी सेवा करना हमारा मूल उद्देश्य है. केंद्र और राज्य में एन०डी०ए० गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी.

 बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी थी. उन्होंने लिखा "" बिहार में बनी एनडीए सरकार राज्य के विकास और यहां के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी. नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी जी एवं विजय सिन्हा जी को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर मेरी बहुत-बहुत बधाई. मुझे विश्वास है कि यह टीम पूरे समर्पण भाव से राज्य के मेरे परिवारजनों की सेवा करेगी."