Movie prime

सीएम नीतीश दिल से चाहते हैं केंद्र से हट जाए बीजेपी, तेजस्वी बोले- बुझे वाला बुझत बा कि सोना ह कि पितल ह

 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को चुनावी सभा संबोधित करने बिहार पहुंचे हुए हैं. पटना में आयोजित सभा में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव सभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'कल चाचा जी बोल दिए कि उनकी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बन जाएं. कभी न कभी अंदर की बात सामने आ ही न जाती है. पीएम मोदी के नामांकन में सीएम नीतीश बनारस नहीं गए. चाचा जी बीमार हो गए थे. अरे बुझे वाला बुझऽता कि सोना ह कि पितर ह..सब समझने वाले समझते हैं.


तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मेरे पीठ में की हड्डी में चोट है. डॉक्टर ने कहा था 3 महीने कम से बेड रेस्ट लीजिए, लेकिन मैं डॉक्टर से कहा मैं बेड रेस्ट तभी लूंगा जब नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट करवा दूंगा. तेजस्वी बैठने वाला नहीं है. लोकतंत्र को बचाने में जो भी कुर्बानी देनी होगी वह हम देंगे. प्रधानमंत्री जी ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है. प्रधानमंत्री जी बिहार में आकर बेरोजगारी की बात, महंगाई की बात नहीं करते हैं. सिर्फ नफरत फैलाने की काम करते हैं. 


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मोदी जी के लिए मुद्दा है मटन मछली, मुजरा, हिंदू मुस्लिम. बिहार जाकर मोदी जी लालू जी को गाली देते हैं तेजस्वी यादव को गाली देते हैं. यह लोग हमको जेल भेजने की तैयारी में हैं. राहुल गांधी जी को जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन मोदी जी आपसे जब लालू जी नहीं डरे तो उनका बेटा कैसे डरेगा? हम भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं. डरने वाले नहीं हैं. 4 जून को आपकी विदाई तय है.