Movie prime

कांग्रेस ने मुझे 91 बार गाली दी, अगर इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती: PM मोदी

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के द्वारा कहे गए अपशब्दों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार गालियां दीं. गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने के बजाय अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती.

बता दें कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव है. वहीं चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दो दिन के दौरे पर शनिवार को बीदर पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले सुबह 11 बजे हुमनाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने दोपहर सवा एक बजे विजयपुरा पहुंचे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर खूब गरजे.

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस) मुझे 91 बार गाली दी लेकिन हर बार जनता ने उन्हें नकार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है और जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है. बड़े से बड़े महापुरुष उनकी गालियों के शिकार हुए हैं. इतना ही नहीं आगे मोदी ने कहा कि  कांग्रेस ने तो बाबासाहेब अम्बेडकर और वीर सावरकर को भी नहीं छोड़ा तो मैं क्या हूं. मोदी ने कहा कि लोग इसकी गालियों का जवाब वोटों से देंगे और भाजपा पर जितना कीचड़ उछालेंगे, कमल उतना ही खिलेगा. 

कप्तान कोहली के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी (एपी फोटो)