Movie prime

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह का बड़ा बयान, बुरी तरह पराजित होगी भाजपा, पीएम का मानसिक संतुलन खराब

 

 लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के लिए तेजी से चुनाव प्रचार जारी हैं। इसी कड़ी में पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हैं। एनडीए और महागठबंधन के नेता आमने-सामने हैं। सभी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानसिक संतुलन खराब हो गया है और यही कारण है कि वह पीएम होते हुए चुनाव प्रचार के दौरान इस तरह का बयान दे रहे हैं.

अखिलेश सिंह ने पीएम द्वारा कांग्रेस पर दिये गए बयान को लेकर कहा कि इससे घटिया बात कुछ नहीं हो सकती है. पीएम के मुंह से इस तरह का शब्द निकलना ही यह बताता है कि उनका मानसिक संतुलन खो गया है. मानसिक संतुलन खोने वाले लोग ही इस तरह का बयान दे सकते हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इतनी गर्मी के बावजूद रांची में हुए महागठबंधन की रैली में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी थी, जिससे साफ हो गया है कि जनता भाजपा को नकार चुकी है. लोग चाहते हैं कि इस बार बिहार और झारखंड में एनडीए गठबंधन का सफाया हो, इसलिए महागठबंधन के पक्ष में वोट कर रहे हैं.

निश्चित तौर पर बिहार और झारखंड से एनडीए गठबंधन का पूरी तरह से सफाया होने वाला है. जनता के मूड से सब कुछ स्पष्ट हो गया है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जिस तरह से महागठबंधन को जनता का समर्थन मिला है, उससे स्पष्ट हो गया है कि लोग फिर से देश में मोदी सरकार को नहीं बनाना चाहते हैं. एक-दो दिन में बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार की घोषणा कांग्रेस पार्टी कर देगी

 बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की टिप्पणी का हवाला दिया कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. ये संपत्ति जमा कर उन लोगों को बांटेंगे जिनके ज्यादा बच्चे हैं. ये आपकी संपत्ति को घुसपैठियों को बांटेंगे. पीएम मोदी ने आगे कहा- यह कांग्रेस का घोषणा-पत्र कह रहा है कि वे माताओं और बहनों के गोल्ड का हिसाब करेंगे, उसकी जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को बांट देंगे. यह संपत्ति उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकारी मुसलमानों का है.