Movie prime

JDU विधायकों पर कांग्रेस की नजर, अखिलेश सिंह के दावे ने बढ़ाई CM नीतीश की टेंशन

 

‘खेला अभी बाकी है’ तेजस्वी यादव के इस बयान को इर्द-गिर्द बिहार की राजनीति चक्कर काट रही है. बिहार में नई बनी एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी को होना है. इसी दिन कोई बड़ा खेला होने की आशंका गहराती जा रही है. अलग- अलग दलों के नेताओं के बयानों में भी खेला होने के संकेत दिख रहे हैं. टूट के डर से बिहार कांग्रेस के सभी विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर दिया गया है. लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने जदयू में टूट का बड़ा दावा किया है. जिसने सीएम नीतीश कुमार की टेंशन बढ़ा दी है.

कांग्रेस को लेकर लागातर ऐसी चर्चा उसके विधयाक टूट सकते हैं. इस चर्चा पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हम लोगों की भी नजर जदयू पर है अब तो 12 तारीख को ही पता चलेगा कि क्या खेल होगा. उस दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार अपनी पारी खेल चुके हैं. 12 तारीख को जो होगा वह सभी देखेंगे.

अखिलेश सिंह के दावों के बाद जदयू भी अलर्ट मोड में आ गई है. फ्लोर टेस्ट से ठीक एक दिन पहले यानी 11 फरवरी को सीएम नीतीश कुमार ने जदयू विधायक दल की बैठक बुलाई है. मिली जानकारी के अनुसार बैठक मंत्री विजय चौधरी के आवास पर होगी. मतलब साफ है कि नीतीश कुमार जदयू विधायकों को एकजुट रखने की जुगत में लगे हुए है.