Movie prime

तेजस्वी के बयान में सम्राट का पलटवार, बोले-जो चोरी करेगा उसे पीएम मोदी से डरना पड़ेगा

 

पीएम मोदी के जेल भेजने वाले बयान को लेकर बिहार में जमकर सियासत हो रही है। तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी डराने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बता दें कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। तेजस्वी  के बयान पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की भी प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने कहा कि जो भी चोरी करेगा उसे पीएम मोदी ने डरना ही चाहिए। 

पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात  करते हुए सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर  करारा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि इस देश में जो भी चोरी करेगा उसको नरेंद्र मोदी से डरना ही होगा। किसी गलतफहमी में न रहें कि हम जो कहे वही सही है। उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके  पिता ने जमीन लेकर नौकरी दी। चोरी करने वाले को जेल जाना ही होगा।

दरअसल शनिवार को पीएम मोदी की बिहार में तीन जनसभा हुई थी। काराकाट में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू और तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलिकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा। जिसके बाद तेजस्वी ने जवाब देते हुए कहा था कि मोदी जी ये झारखंड और दिल्ली नहीं है ये बिहार है। एकबार हाथ लगाकर तो दिखाओ। बिहारी हैं बिहारी... किसी से डरता नहीं है बिहारी। हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। लेकिन सोचिए एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे।