Movie prime

तेजस्वी, राहुल और अखिलेश के लिए 'परिवार पहले', PM मोदी के लिए 'देश पहले' : विजय कुमार सिन्हा

 

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार को लेकर जो टिप्पणी की उसने सियासी हलचल को काफी बढ़ा दिया है. जवाब में भाजपा की तरफ से ‘मोदी का परिवार’ मुहीम सोशल मीडिया पर शुरू कर दिया गया है. भाजपा सहित एनडीए के अन्य दलों के नेता भी इस मुहीम में जुड़ गए हैं. सभी ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख लिया है. इन सब के बीच बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव सहित अन्य विपक्षी नेताओं पर तीखा तंज कसा है.

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा, "तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष हैं, उन्हें जो सिखाया गया वे वही बोलते हैं, उन्हें यही सिखाया गया है कि 'परिवार पहले'... प्रधानमंत्री मोदी को सिखाया गया 'देश पहले' इसलिए वे पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं...चाहे राहुल गांधी हो, तेजस्वी यादव हो या अखिलेश यादव हो ये सब सोने की चम्मच लेकर जन्म लेने वाले जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाले लोग हैं."

दरअसल, जन विश्वास महारैली के दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री का न तो परिवार है और ना ही कोई बच्चा है. लालू ने यहां तक कहा कि मां के निधन के बाद प्रधानमंत्री ने बाल दाढ़ी नहीं कटवाएं थे, इसलिए वे हिंदू भी नहीं हैं. इसके बाद से ही भाजपा ने ‘मोदी का परिवार’ मुहीम शुरू कर दिया.