Movie prime

फातमी ने ली जदूय की सदस्यता, रामा सिंह लालू से मिले

 
लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही जेडीयू में भगदड़ मची है। रविवार को मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने जदूय छोड़ने के बाद आज राबड़ी आवास पर राजद की सदस्यता ली। उन्होंने दावा किया है कि जदयू के बाद अब बीजेपी में टूट होगी। तो वहीं रामा सिंह ने भी राजद सुप्रीमो से मुलाकात की।
उन्होंने कहा कि राजद मेरा घर है। कुछ दिनों के लिये हम दूसरे जगह गये थे अब वापस अपने घर लौट आये है। लोकसभा चुनाव लड़ने उन्होंने कहा कि हमारे नेता लालू यादव जहां से देंगे टिकट वहां से हम चुनाव लड़ेंगे और जीत कर लोकसभा जाएंगे।
वहीं रामा सिंह ने रविवार को लालू से राबड़ी आवास जाकर मुलाकात की। उनके पहुंचते ही यह चर्चा तेज हो गई कि रामा सिंह या उनकी पत्नी वैशाली या शिवहर से चुनाव लड़ सकती हैं।
वैशाली से पिछली बार लोजपा की वीणा देवी, आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह को हराकर चुनाव जीती थीं। चर्चा है कि आरजेडी यहां से रामा सिंह को लड़ा सकती है। बता दें शिवहर से बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को जेडीयू टिकट दे रही है। शिवहर सीट पर महागठबंधन किसी वैश्य जाति की महिला को लड़ाना चाहती है। यह नाम रामा देवी या आरजेडी की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष का भी हो सकता है