Movie prime

गोपालगंज: गधे पर बैठकर वोट मांग रहे निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा, बोले- महंगाई चरम पर है, हम तेल नहीं भरवा सकते हैं

 

लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है। छठे चरण में सुरक्षित सीट गोपालगंज लोकसभा चुनाव का मतदान 25 मई को होना है। गोपालगंज लोकसभा में कुल 11 प्रत्याशी मैदान में है। सभी मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं और अपने-अपने मुद्दों को लेकर मतदाताओं के बीच जा रहे हैं। इसी तरह गोपालगंज सुरक्षित सीट से निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा का अजीबोगरीब प्रचार करने का नजारा देखने को मिल रहा है। वह अपना नामांकन दाखिल करने गधे पर बैठकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थे। वहीं, अब वह अपने समर्थकों के साथ गधे पर सवार होकर चुनाव प्रचार और मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

निर्दलीय प्रत्याशी सतेंद्र बैठा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है, जिसके कारण हम तेल नहीं भरवा सकते हैं। इसी वजह से हम गधे पर बैठकर जनसंपर्क कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि हमारे प्रमुख मुद्दे महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य हैं। इन तमाम मुद्दों को लेकर मैं जनता के बीच जा रहा हूं। अगर गोपालगंज की जनता ने मुझे मौका दिया तो मैं इन सारे मुद्दों पर काम करूंगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी प्रत्याशी चुनाव में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं, वह जीतने के बाद जनता की गाढ़ी कमाई को लूट कर अपनी भरपाई करेंगे और विकास कार्य के लिए जो भी पैसे उनको मिलेंगे, उसमें से वह भ्रष्टाचार कर अपने खर्च किए पैसे को पूरा वसूल करने में लग जाएंगे। लेकिन हम अगर चुनाव जीत गए तो ऐसा दिन देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि मैं बहुत कम खर्चे में अपना चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि कम से कम खर्च कर हम यहां लोकसभा चुनाव जीतें और जिले में विकास का एक नया कीर्तिमान स्थापित करें।