Movie prime

पटना में लगे बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर किसी ने पोती कालिख, अपशब्द भी लिखे

 

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में आज आखिरी दिन है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को लेकर बिहार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में लगा पोस्टर फाड़ दिया गया था. वहीं अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर पर लिख पोती गई है. डाक बंगला चौराहे और इनकम टैक्स गोलंबर के पास असामाजिक तत्वों ने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दिया है. उन पोस्टर में बागेश्वर बाबा के चेहरे पर कालिख लगाई गई है. साथ ही उनके लिए अपशब्द भी लिखा गया है. 

baba bageshwar poster- India TV Hindi

आपको बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर पटना में विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से डाक बंगला चौराहे पर पोस्टर लगाया गया है. जिसमें से एक पोस्टर में बाबा के चेहर पर कालिख पोती गई है. इसके साथ ही पोस्टर पर कालिख से '420 चोर' भी लिखा गया गया है. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किसने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है.

Dhirendra Shastri :बागेश्वर बाबा के पोस्टर पर कालिख पोती, लिखा- 420; वजह-  आचार्य कुणाल को बाउंसर ने धकेला - Dhirendra Shastri On Target After Mahavir  Mandir Patna Acharya Kishor Kunal ...

बता दें बिहार में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री से लेकर अब तक यानी चार दिन बाबा का हनुमंत कथा कार्यक्रम हुआ रहा. आज बिहार में बाबा की कथा का आखिरी दिन है. बाबा ने चार दिन में जो माहौल बनाया है उससे विरोधी बौखलाए हुए हैं यही वजह है कि पटना में बाबा बागेश्वर का विरोध बढ़ गया है. 

Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shastri Exclusive Interview On Abp News | Bageshwar  Baba Exclusive: 'सनातन हिंदू राष्ट्र से दिक्कत वाले दूसरे देश जाएं, मैं कोई  चमत्कारी नहीं', Abp न्यूज़ ...