Movie prime

पवन सिंह का नाम सुनते शत्रुघ्न सिन्हा बोले खामोश, कहा मैं बंगाली और बिहारी के साथ हिन्दुस्तानी बाबु भी हूँ

 

मशहूर फिल्म अभिनेता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज पटना पहुंचे. जहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि वह बंगाली और बिहारी के साथ हिन्दुस्तानी बाबु भी हैं. वहीं पवन सिंह के चुनाव लड़ने से इनकार करने को लेकर कुछ ज्यादा नहीं बोला. जैसे ही पवन सिंह को लेकर सवाल पूछा गया उन्होंने अपना आइकॉनिक डायलॉग खामोश बोला और चुप्पी साध ली.

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बिहारी बाबू के साथ-साथ बंगाली बाबू हूं..सही मायने में हिन्दुस्तानी बाबू हूं क्योंकि देशभर के लोग हमें प्यार करते हैं। वही भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने पर उन्होंने किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी कहा खामोश.

 भाजपा सांसद अजय निषाद के कांग्रेस में जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वर्तमान में जो हालात है उस हालत को देखते हुए ही अजय निषाद कांग्रेस में गए होंगे। जिस पार्टी से वो बाहर गए हैं उस पार्टी की हालत को देखकर ही वह बाहर हुए होंगे.

भाजपा के 400 पार वाले नारे पर उन्होंने कहा कि वो तो कहीं बाजार से खरीदे तो संभव है. पहले की तरह ईवीएम मशीन के ऊपर भी और वीवीपीएटी के ऊपर भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका स्वीकार कर ली गई है और सुप्रीम कोर्ट में मामला गया हुआ है. ऐसे में ईवीएम या इलेक्शन कमीशन के ऊपर इस बार सुप्रीम कोर्ट की पैनी नजर है. इसलिए वैसा नहीं होगा। जो मित्र 400 पार की बात कर रहे हैं वो बहुत कोशिश करेंगे और भाग्य बहुत अच्छा होता तब शायद डेढ़ सौ या पौने दो सौ सीट ला पाएंगे.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर आसनसोल से ही TMC के  टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि उन्होंने 2022 में आससोल सीट पर हुए उपचुनाव में TMC उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सियसी पारी की शुरुआत भाजपा से कि थी. अटल सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रहे. भाजपा में रहते हुए बिहार की पटना साहिब लोकसभा से लगातार दो बार सांसद बने. 2019 में भाजपा से टिकट कटा तो कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब से लड़ें मगर हार गए. इसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल का रुख किया और अब एक बार फिर आसनसोल सीट के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं.  भाजपा ने आसनसोल से भोजपुरी स्टार पवन सिंह को टिकट दिया था. लेकिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है.