Movie prime

गुजरातियों को ठग बताने के मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी के खिलाफ आज होगी सुनवाई

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद  की मेट्रो कोर्ट में एक याचिका दर्ज कराई गई है, जिस पर 1 मई को सुनवाई होगी. तेजस्वी यादव ने भगोड़े मेहुल चोकसी को लेकर एक बयान दिया था. तेजस्वी यादव ने उसे 'गुजराती ठग' बताया था. इसी बयान को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता और कारोबारी हरेश मेहता ने तेजस्वी यादव खिलाफ अहमदाबाद  की कोर्ट में याचिका दायर कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. 

CBI to question Tejashwi Yadav today in land for job case full details -  तेजस्वी यादव के सामने आज तीखे सवाल दागेगी सीबीआई, जानिए लैंड फॉर जॉब केस  में उनपर क्या हैं

बता दें दायर की गई याचिका में बताया गया है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने बयान में गुजरातियों को ठग कहा है. इसी मामले में सामाजिक कार्यकर्ता और कारोबारी हरेश मेहता ने मेट्रो कोर्ट में मामला दर्ज कराया था जिस पर सुनवाई के लिए एक मई की तारीख दी गई थी. आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत केस दर्ज हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि आज के हालात में देखा जाए तो देश में सिर्फ गुजराती ठग होते हैं और उनके ठग को माफ किया जाता है. एलआईसी और बैंक का पैसा दे दिया जाए और वे लोग लेकर भाग जाए तो कौन जिम्मेदार होगा?

Let Them": Tejashwi Yadav As CBI Reopens Closed Cases Against Him