Movie prime

हिना शहाब को ओढ़ाई गयी माता की चुनरी, बोली- अब उ निशनवा नइखे, समय बदल गइल बा, अब सिवान में नया समीकरण बन रहल बा

 

 निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में चुनावी मैदान में उतरकर हिना शहाब ने सिवान लोकसभा सीट पर मुकाबले को न सिर्फ रोचक बना दिया है बल्कि महागठबंधन के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. इस बीच शनिवार को जब हिना शहाब को चुनाव प्रचार के दौरान माता रानी की चुनरी ओढ़ाई गयी तो माहौल बदला नजर आया.

बिना किसी पार्टी सिंबल के ही हिना शहाब अपने चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हैं और नये समीकरण की बात कह रही हैं. चुनाव प्रचार के दौरान हिना शहाब जब पचरुखी थाना इलाके के अतरसुआ गांव में पहुंची तो इलाके के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि हिना को माता रानी की चुनरी ओढ़ाई गयी. हिना शहाब ने भी कहा- "अब उ निशनवा नइखे, समय बदल गइल बा, अब सिवान में नया समीकरण बन रहल बा.

अतरसुआ गांव में लोगों को संबोधित करते हुए हिना शहाब ने कहा कि "सभी को साथ लेकर चलना है और सिवान में विकास की गंगा बहानी है. इसलिए कि कोई भी काम हो, सभी की रजामंदी से हो, सभी की सोच के साथ हो, अच्छी सोच के साथ हो तो वो अच्छा ही होता है. इसी सोच के साथ हम आपलोगों के बीच आए हैं."

बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण यानी 26 मई को सिवान लोकसभा सीट के लिए वोटिंग होगी. वैसे तो बिहार की अधिकांश सीटों पर महागठबंधन और NDA के बीच सीधा मुकाबला है लेकिन सिवान में हिना शहाब की उम्मीदवारी ने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. यहां जेडीयू की ओर से लक्ष्मी रानी कुशवाहा जबकि आरजेडी की ओर से विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ताल ठोक रहे हैं.