Movie prime

NDA से उम्मीद, लालू से भी परहेज नहीं, पारस के नेता सूरजभान की खरी-खरी बात

 

एनडीए  में सीट शेयरिंग को लेकर पशुपति पारस की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी  जा रही है.जबकि भतीजे चिराग पासवान की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा को 5 सीटें दी गई है पारस ने कहा है कि उन्हें सीट शेयरिंग की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. इनसब के बीच  राष्ट्रीय लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एनडीए को लेकर भी उम्मीद जताई है साथ ही लालू यादव से बातचीत के सवाल को नकारा नहीं है.

राष्ट्रीय लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने भी दावा किया है कि पार्टी की तैयारी तो बिहार की सभी 40 सीटों पर लड़ने की है. और लगभग हर दल की रहती है. वहीं एनडीए के नजरअंदाज करने के  सवाल पर उन्होने कहा कि शादी ब्याह एक बार होता है. एनडीए के साथ हमारा 10 पुराना रिश्ता है। 2014 से 2024 तक साथ हैं. और गठबंधन का रिश्ता हमने ईमानदारी से निभाया है। हम क्यों इधर-उधर होंगे। अभी उम्मीद नहीं बल्कि हक बचा है. हर चीज का समय होता है। राजनीति पल-पल में बदलती है. हम रामविलास पासवान के सिद्धांत पर आज भी हैं, कल भी रहेंगे.

वहीं राजद से बढ़ती नजदीकियों के सवाल पर कहा कि लालू यादव बिहार के लीडर है. उनसे बातचीत चलती रहती है. 2013 में होती थी, 2010 में होती थी, 2024 में भी हो रही है. आपको बता दें इससे पहले पशुपति पारस भी कह चुके हैं कि वो हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. उनके तीन सांसद जहां-जहां से सांसद है, वहीं से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी के बड़े नेता फिर विचार करें. हम आज तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं.हमारे दल से 5 सांसद हैं, एनडीए ने हमारी पार्टी को तरहीज नहीं दी, जिसमे पार्टी निराश है. हम और हमारे सांसद बीजेपी की लिस्ट का इंतजार करेंगे.  लिस्ट के आधार पर हम गठबंधन का फैसला करेंगे. दरवाजा खुला हुआ है.