Movie prime

गोपालगंज में लालू यादव को बारिश से बचाने के लिए डीएसपी साहब ने खोला छाता, अब बीजेपी ने खड़े किए सवाल

 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद कई सालों बाद अपने गांव फुलवरिया पहुंचे है. लेकिन अपने इस दौरे को लेकर लालू यादव विवादों में आ गए है. दरअसल गोपालगंज दौरे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में दिख रहा है कि गोपालगंज के डीएसपी लालू यादव के लिए छाता लगाकर उनके साथ चल रहे हैं. वहीं बीजेपी लालू के एक वीडियो को लेकर हमलावर है.

लालू प्रसाद यादव अपने गांव गोपालगंज के फुलवरिया गए हुए हैं. लालू प्रसाद यादव के स्वागत में पूरा प्रशासनिक अमला लगा हुआ है. गोपालगंज के डीएसपी ने लालू प्रसाद यादव की खातिर अपने अंदाज में छाता लेकर उन्हें गंतव्य स्थल तक पहुंचाने का काम किया. अब इसको लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. 

सुशील मोदी ने लालू-राबड़ी शासनकाल को याद करते हुए कहा है कि लालू जब बिहार के मुख्यमंत्री हुआ करते थे उस वक्त आईएएस अधिकारी उनकी सेवादारी में लगे रहते थे. हालात यह थे कि IAS स्तर के अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे. उन्होंने कहा कि अभी तो गनीमत की बात है कि सिर्फ एसडीपीओ ही लालू के लिए छाता लेकर आगे पीछे घूम रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या वे ऐसे पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक्शन लेंगे?

Sushil Modi Hits Out At Nitish Kumar, Says His Faith In Constitution Is  'Partial'