Movie prime

बाबा बागेश्वर को जगदानंद सिंह ने बताया मदारी, कहा- गांव में मदारी आता है तो उसे देखने वालों की भीड़ लग जाती है

 

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बिहार के सियासी गलियारे से अलग-अलग बयान दिए जा रहे हैं. एक तरफ तेजप्रताप यादव ने जहां बाबा बागेश्वर को पहचानने से इंकार कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम की तुलना मदारी के खेल से कर दी. 

RJD Jagdanand Singh tells Bageshwar Baba Dhirendra Shastri as enemy of  country - डुगडुगी बजाकर मदारी भी भीड़ जुटा लेता है; बागेश्वर बाबा को जगदानंद  सिंह ने देश का दुश्मन बता दिया

आपको बता दें कि मंगलवार को जब जगदानंद सिंह से सवाल किया गया कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में भीड़ ज्यादा उमड़ रही है तो इस पर उन्होंने कहा कि गांव में मदारी आता है तो उसे देखने वालों की भीड़ लग जाती है. मदारी लोगों को मूर्ख बना देता है. कभी आदमी को चिड़िया और चिड़िया को आदमी बना देता है. कोई मदारी तो चादर ओढ़कर आदमी का सिर धर से अलग कर देता है, जो सर्जन भी नहीं कर पाता है. फिर उसे जोड़ देता है और लोग उसे देखकर ताज्जुब करते हैं, लेकिन वह सभी को धोखा दे देता है और मूर्ख बनाकर चला जाता है. यही हाल धीरेंद्र शास्त्री का है.

आगे जगदानंद सिंह ने कहा कि ऐसे-ऐसे बाबा लोग ही देश को शिक्षित नहीं होने दे रहे हैं. इन लोगों ने लोगों को मूर्ख बनाने का तरीका बना दिया है. यह हमारे धर्म का ग्रंथ गीता से ज्यादा ऊंचे हैं क्या? उन्होंने कहा कि ऐसे बाबा को तो आडवाणी की तरह गिरफ्तार करना चाहिए था, लेकिन अफसोस की बात है कि इन दंगाई जैसे लोगों को बिहार में आने दिया जा रहा है.