Movie prime

महात्मा गांधी के पुण्यतिथि पर जन सुराज की श्रद्धांजलि सभा, प्रदेश प्रवक्ता संजय ठाकुर बोले- गोडसे की विचारधारा से देश को बचाना हमारा मकसद

 

जन सुराज परिवार ने अपने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की शहादत दिवस को  मनाया और उनके बताए रास्ते पर चल कर समाज में गांधी की विचारधारा को पुनर्स्थापित करने का अपना संकल्प दुहराया. इस अवसर पर आयोजित विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए जन सुराज के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व आईएएस अधिकारी एन पी मण्डल, पूर्व आईपीएस और अवकाश प्राप्त डीजीपी होमगार्ड आर के मिश्रा, वरिष्ठ जन सुराजी नेता संतोष महतो और प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय कुमार ठाकुर ने कहा कि महात्मा गांधी की विचारधारा भारत में सदैव प्रासंगिक है और इनके बिना समाजवाद की कल्पना बेमानी होगी. संजय कुमार ठाकुर ने कहा कि जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के प्रणेता प्रशांत किशोर महात्मा गांधी की सोच को ही अपना आदर्श मानते हुए बिहारियों को संगठित करने और महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने हेतु पदयात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों से ही भारत की सार्वभौमिकता सुरक्षित रहेगी. उन्होंने कहा कि गांधी जी के हत्यारों के समर्थक आज देश की दिशा बदलने को आतुर है. गोडसे की विचारधारा से लड़ने के लिए महात्मा गांधी की विचारधारा को पुनर्स्थापित करना है और यह काम प्रशांत किशोर के नेतृत्व में जन सुराज बखूबी कर रहा है.

इस अवसर पर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई और एक मिनट का मौन रखकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी गई.

इस अवसर पर शैलेश कुमार, जयंत कुमार, डाक्टर संजय, कर्नल जेपी सिंह,शशि कुमार,रीषभ त्रिपाठी,राजकुमार पाठक, गीता पाण्डेय, राकेश रंजन, विजय सिंह, सुबोध कुमार, चितरंजन,पंकज कुमार चौधरी,पार्थ सारथी, भारती देवी, सुश्री वन्दना, बागेश नंदन समेत बड़ी संख्या में जन सुराजी साथी मौजूद थे.इसके बाद आज़ तीन लोगों ने जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की. इनमें पटना के अश्विनी मिश्रा, सीतामढ़ी के राज कुमार शाही एवं पूर्वी चंपारण के श्वेताभ चंद्र सुभाष का नाम शामिल है.