Movie prime

JDU प्रदेश अध्यक्ष ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया चैलेंज, कहा- वह वार्ड सदस्य का चुनाव ही जीतकर दिखा दें

 

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा एक के बाद एक हमला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कर रहे है. वहीं जहां एक तरफ जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ये कह रहे है कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है. शरद यादव ने जेडीयू को बनाया उन्हीं को भगाकर कब्जा कर लिया. इनके इस बयान पर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा काफी ज्यादा भड़क गए. उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को चैलेंज देते हुए कहा कि वह वार्ड सदस्य का भी चुनाव जीतकर दिखा दें. 

UMESH KUSHWAHA

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर की जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है पर भड़कते हुए कहा की  उपेंद्र कुशवाहा की इतनी हैसियत नहीं बची है कि वह वार्ड सदस्य का भी चुनाव जीत सके. तो वो वार्ड सदस्य का भी चुनाव जीत कर दिखा दें. ये मेरा चैलेंज है उनको. उन्होंने कहा कि उनके गांव में जाकर पता कर लीजिए उनका समाज क्या कहता है.  उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि उनमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उस नैतिकता का तकाजा दिखाएं. 

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है बल्कि शरद यादव ने जेडीयू को बनाया था. नीतीश ने अपनी समता पार्टी को जेडीयू में विलीन किया था. इसके बाद जिस शरद यादव ने जेडीयू को बनाया उन्हीं को भगाकर कब्जा कर लिया. जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं हैं.

upendra kushwaha: 'Have been working to save JDU party for so long': Upendra  Kushwaha targets Nitish Kumar - The Economic Times Video | ET Now