Movie prime

जीतन राम मांझी बोले- मुझे नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा, क्षमता और योग्यता के अनुसार कोई अच्छा निर्णय लेंगे

 

केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने वाली है। एनडीए के सभी दलों की ओर सहमति पत्र के साथ सरकार बनाने का दावा पेश किए जाने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रण भी दे दिया है। मोदी 9 जून की शाम तीसरी बार अपने सहयोगियों के साथ पीएम पद की शपथ लेंगे। अब मंत्रिमंडल के स्वरूप को लेकर मंथन चल रहा है कि किस दल से कितने और कौन कौन मंत्री पद की शपथ लेंगे। मोदी कैबिनेट- 3.0 के संभावित चेहरों में एक नाम हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता और गया के सांसद जीतनराम मांझी का भी है। जब उनसे मंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए कहा है कि उनका जो फैसला होगा उसे स्वीकार करेंगे। उन्होंने 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में भी विश्वास जताया।

जीतनराम मांझी ने कहा कि उनका कोई डिमांड नहीं है। लेकिन उनका अपना एक अलग राजनैतिक इतिहास है। 1980 से हम विधायक रहे और मंत्री भी बने। एक बार बिहार में मुख्यमंत्री बनने का भी मौका मिला। लेकिन हमने कभी भी किसी पद के लिए डिमांड नहीं किया। मुझे नरेंद्र भाई मोदी और उनकी टीम पर पूरा भरोसा है। मेरी जो क्षमता योग्यता और उपयोगिता है उसके अनुसार वे लोग कोई अच्छा निर्णय लेंगे। मेरी न उसमें ना कोई इच्छा है न कोई अपेक्षा है। इसकी चिंता करने के लिए एक हाई लेवल टीम काम कर रही है।


जीतनराम मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार 3.0 बहुत बेहतर तरीके से चलेगी। बल्कि मोदी जी के 2014 और 2019 के कार्यकाल से बेहतर 2024 का कार्यकाल होगा। सरकार पूरी तरह मजबूत है और सभी घटक दलों को मोदी जी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। 2025 में बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व पर जीतनराम मांझी ने कहा कि जब बीजेपी के सम्राट चौधरी और एलजेपी-आर के चिराग पासवान ने सहमति दे दी है तो जीतनराम मांजी के इनकार का सवाल कहां से पैदा होता है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में पहले से एनडीए सरकार चल रही है। हमलोग गठबंधन धर्म को निभाना जानते हैं।