Movie prime

जीतन राम मांझी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नीतीश कुमार को खाने में विषैला पदार्थ मिलाकर दिया जा रहा

 

सदन में गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से गुस्से में तू-तड़ाक वाली भाषा का इस्तेमाल किया. इसको लेकर बीजेपी नीतीश कुमार पर मानसिक संतुलन खोने का आरोप लगा रही है. वहीं अब जीतन राम मांझी ने भी नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से नीतीश कुमार को खाने में विषैला पदार्थ मिलाकर दिया जा रहा है.

Nitish Kumar Vs Jitan Ram Manjhi; Bihar Vidhan Sabha Controversy | कहा- इसी  वजह से वे महिलाओं का अपमान करते, जिंदा मंत्री को श्रद्धांजलि दे रहे -  Dainik Bhaskar

आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल सत्र का आज अंतिम दिन है. ऐसे में आज सदन के अंदर और बाहर दोनों जगह काफी गहमागहमी देखने को मिल रही है. विपक्षी दल जहां नीतीश कुमार से माफी और इस्तीफा की मांग कर रहे हैं तो वहीं सत्तारूढ़ दल के विधायक नीतीश कुमार को सही बता रहे हैं. वहीं अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार को जहरीला पदार्थ दिया जा रहा है. उनके खाने में जानबूझकर जहरीला पदार्थ दिया जा रहा है इस वजह से वह जो भी मन में आ रहा है वह बोल रहे हैं उन्हें भी नहीं मालूम कि वह क्या बोल रहे हैं. 

मांझी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने सारी मर्यादाओं को लांघते हुए महिलाओं के बारे में क्या- क्या ना कहा. इन सारी चीजों से सभी वाकिफ हो चुके हैं. उनकी भाषा सुनकर मैंने कहा था कि उनके संस्कार गिर गए हैं तभी ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. विधानसभा का अभिरक्षक अध्यक्ष हुआ करते हैं. जब आरक्षण की बात खत्म हो गई तो उन्होंने हमें पुकारा और मैंने बोलना शुरू किया. अध्यक्ष को चाहिए था कि नीतीश कुमार को रोकें.