Movie prime

जेपी नड्डा 2 मई को फिर आ रहे बिहार, अररिया और मुजफ्फरपुर में होगी जनसभा

 

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम से लेकर गृह मंत्री, रक्षा मंत्री तक बिहार में कई बार प्रचार के लिए आ चुके हैं। वहीं  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा  एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। 2 मई को मुजफ्फरपुर और अररिया में चुनावी जनसभा को वो संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा पहले अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे उसके बाद मुजफ्फरपुर में चुनाव प्रचार करेंगे।

2 मई की सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर जेपी नड्डा का हेलिकॉप्टर पूर्णिया हवाई अड्ढा पहुंचेगा। 11 बजकर 35 मिनट पर पूर्णिया से प्रस्थान करेंगे और 11 बजकर 55 मिनट पर अररिया पहुंचेंगे।जहां अररिया के धर्मगंज मेला मैदान, सिकटी में एनडीए प्रत्याशी प्रदीप सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को जेपी नड्डा संबोधित करेंगे।

फिर 1 बजकर 45 मिनट पर हेलिकॉप्टर अररिया से उड़ान भरेगा और 1 बजकर 50 मिनट पर मुजफ्फरपुर पहुंचेगा। मुजफ्फरपुर के केरमा स्टेडियम में चुनावी जनसभा को जेपी नड्डा संबोधित करेंगे और एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वहां की जनता से वोट मांगेंगे। जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर चुनावी रैली की सारी तैयारियां की जा रही है।