Movie prime

जेपी नड्डा का बिहार दौरा, राष्ट्रीय अध्यक्ष 6 घंटे में करेंगे तीन रैलियां

 

बिहार में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद प्रचार की कमान संभालेंगे। बुधवार को नड्डा पहली बार चुनाव प्रचार करने बिहार आ रहे हैं। वे 6 घंटे बिहार में रहेंगे। इस दौरान नड्डा अपनी सहयोगी पार्टी जदयू और लोजपा (आर) के प्रत्याशियों के लिए तीन रैलियां करेंगे।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, जेपी नड्डा 10.40 बजे विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से 11.50 बजे भागलपुर के सैंडिस ग्राउंड पहुंचेंगे, जहां जदयू के प्रत्याशी अजय मंडल के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भागलपुर की सभा के बाद नड्डा 1.15 बजे खगड़िया के गोगरी जमालपुर के भगवान हाई स्कूल पहुंचेंगे। यहां लोजपा (आर) के प्रत्याशी राजेश वर्मा के लिए चुनावी सभा करेंगे।

खगड़िया के बाद झंझारपुर के राज मैदान में नड्डा की चुनावी सभा प्रस्तावित है। यहां नड्डा 3 बजे पहुंचेंगे और जदयू के रामप्रीत मंडल के लिए चुनावी सभा करेंगे। झंझापरपुर से नड्डा दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 4.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। पहले चरण की चार सीटों में से तीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद रैली की थी। गया, जमुई और नवादा तीनों जगह पीएम ने रैली की थी। राजनाथ सिंह एक दिन पहले ही बिहार आए थे। पहले चरण में भी उन्होंने औरंगाबाद में सभा की थी। वहीं, दूसरे चरण में अमित शाह ने प्रचार की कमान संभाली। उन्होंने सीमांचल के कटिहार में चुनावी सभा की थी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी अब तक बिहार में दो सभा कर चुके हैं।