Movie prime

कुशवाहा का नीतीश पर हमला, कहा- मुख्यमंत्री ने जिस तरह 2005 में बिहार को बाहर निकाला था, उसी में फिर उसे धकेल रहे

 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा विरासत बचाव यात्रा के दौरान बुधवार को मोतिहारी पहुंचे. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साथ में रहने के बावजूद जिस तरह से आरजेडी के लोग सीएम पर हमलावर हैं, उससे समझ सकते हैं कि आगे क्या होगा. भले ही मुख्यमंत्री ऐसा बर्ताव बर्दाश्त करते हों लेकिन अब बिहार की जनता ये सब नहीं सहेगी.

Upendra Kushwaha resigns as Bihar MLC | Deccan Herald

उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी ने जिस तरह 2005 में बिहार को बाहर निकाला था, उसी स्थिति में एक बार फिर बिहार को धकेलने में जुट गए हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- लालू यादव जब रेल मंत्री थे, तब लैंड फॉर जॉब वाला उनका स्कीम था. वही तेजस्वी कर रहे हैं और मुख्यमंत्री उसे देख रहे हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से राजद के लोग मुख्यमंत्री के साथ व्यवहार कर रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब मुख्यमंत्री है, तब यह हाल है.

वहीं भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि अभी तो चंद दिन पहले ही हमने नई पार्टी बनाई है. इसलिए हमारी पार्टी किसी पार्टी से गठबंधन करेगी अथवा नहीं, इस पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. गठबंधन के मुद्दे पर अपने साथियों के साथ बैठक करने के बाद ही फैसला ले पाएंगे लेकिन इतनी बात तो तय है कि हम जिस मकसद से निकले हैं, उस मकसद को पूरा करने की दृष्टि से जिनका भी साथ और सहयोग मिलेगा, हम उनके साथ गठबंधन में जा सकते हैं.