Movie prime

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू परिवार की मुश्किलें नहीं हो रही कम, ईडी अब रागिनी यादव से कर रही पूछताछ

 

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते दिन जहां इस मामले में ईडी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से कई घंटे पूछताछ की तो वहीं अब इस मामले में लालू प्रसाद यादव की एक और बेटी ईडी के निशाने पर आ गई है. ईडी रागिनी यादव से पूछताछ कर रही है. 

7 बहनों में सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं लालू की ये बेटी, लेकिन करोड़ों की मालकिन  हैं रागिनी यादव | Jansatta

राजद प्रमुख लालू यादव की छोटी बेटी  रागिनी को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया. जिसके बाद रागिनी यादव ईडी मुख्यालय पहुंची. ईडी मुख्यालय के गेट पर रागिनी को उनके पति राहुल यादव छोड़कर वहां से निकल गए।  ईडी अधिकारियों ने रागिनी यादव से पूछताछ शुरू की. ईडी सूत्रों के मुताबिक रागिनी यादव को कई कागजात दिखा कर उनसे जानकारी ली जा रही है. रागिनी के पहले लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बेटी मीसा भारती से जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर चुकी है. 

वैसे बता दें एक दिन पहले जांच एजेंसी ने जमीन के बदले नौकरी मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से 9 घंटे पूछताछ की थी. वहीं 25 मार्च को मीसा भारती को जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था उसी दिन तेजस्वी सीबीआई के समक्ष पेश हुए थे. दोनों केंद्रीय एजेंसियों ने हाल ही में मामले में कार्रवाई शुरू की. सीबीआई ने लालू प्रसाद और उनकी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछताछ की थी.